ग्रामीण मीडिया सेण्टर|जनसम्पर्क बैतूल
लोक सेवा केन्द्र के प्रबंधक श्री मनीष वरबड़े ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन पोर्टल अंतर्गत दर्ज ऐसी शिकायतें जो आंशिक रूप से बंद तथा कार्य प्रगति पर है, स्थिति में है और जिनमें शिकायतकर्ता का वर्तमान में दर्ज मोबाईल नम्बर के स्थान पर अन्य मोबाईल नम्बर परिवर्तित हो गया है। ऐसी शिकायतों पर शिकायतकर्ता का नवीन मोबाइल नम्बर अपडेट करने की सुविधा पर पोर्टल पर समस्त लेवल के अधिकारियों को प्रदान कर दी गयी है, जिससे वह अपने स्तर पर ही लंबित इस तरह की शिकायतों में मोबाइल नम्बर अपडेट कर सकेंगे।
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